कोरोना वायरस से मची महामारी में बॉलीवुड रवीना टंडन भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। रवीना ने कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडरों के साथ मदद के लिए आगे आई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने एक पोस्ट से ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। 

रवीना ने अपने सोशल पोस्ट में कई नंबर शेयर कर लोगों की मदद करने की अपील की है। साथ ही साथ रवीना मदद करने वालों को धन्यवाद देते हुए लगातार अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से जानकारी दे रही हैं। एक्ट्रेस का हर  एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रवीना टंडन आगे कहा है कि अस्पताल बहुत ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं, इसलिए हम ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं, जो सीधे जरूरतमंदों को भेजे जा सकते हैं, दिल्ली भेजे जाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर तैयार हैं। वह आगे लिखती हैं कि हम और हमारी टीम ऑक्सीजन किट से लेकर ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर तक हम सभी संसाधन जुटाने की कोशिश कर रही हैं। संक्रमण रोकने के लिए हम पुलिस और एनजीओ के संपर्क में हैं। हम इस मुश्किल समय में लोगों से मदद करने की अपील करते हैं।

एक्ट्रेस ने सिलेंडरों की कालाबाजारी पर को शर्मनाक करार दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि ये कालाबाजारी करने वालों को पकड़कर जांच के दायरे में लाया जाएगा। वे गिद्ध की तरह हैं, जो हमें खा रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रवीना ने लिखा, '' आजकल जो भी हो रहा है उस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। यह एक विनाश जैसा है। अमीर लोग इंजेक्शन और ट्रीटमेंट के लिए पैसे चुका रहे हैं, लेकिन आम आदमी की दुर्दशा की कल्पना से परे । यह निराश कर देने वाला और दिल तोड़ देने वाला एक शर्मनाक दृश्य है।