उमरिया ।    ब्रिटेन से बांधवगढ़ घूमने आई विदेशी महिला कोरोना पॉजिटिव निकली है। इस जानकारी के सामने आने के बाद उमरिया जिले में हड़कंप मच गया। विदेशी महिला को होटल में ही आइसोलेट करके रखा गया है। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ केसी सोनी ने बताया कि जिला अस्पताल के स्टाफ को महिला की देखरेख के लिए भेजा गया है।

80 साल की है महिला

मिली जानकारी के मुताबिक बांधवगढ़ नेशनल पार्क घूमनें आए विदेशी जोड़े में लगभग 80 वर्षीय महिला कोरोना पाजीटिव पाई गई है। जैसे ही इसकी सूचना प्रशासन को लगी तो दल के साथ पहुंचकर आवश्यक चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराते हुए क्वारेंटाईन कर दिया गया है।

जबलपुर में हुई जांच

सूत्रों की मानें तो विदेशी पर्यटक एक दिन पहले ही बांधवगढ़ में पर्यटन के लिए आई हुई थी। उक्त महिला को सर्दी और जुकाम की शिकायत होने के कारण जबलपुर हवाई अड्डे में ही इसकी जांच की गई थी।

उमरिया में हड़कंप

उक्त महिला की रिपोर्ट पाज‍िटिव आते ही पूरे बांधवगढ़ सहित उमरिया जिले में दहशत फैल गई । बताया गया है कि उक्त विदेशी जोड़ा पर्यटक बांधवगढ़ के बांधव विलास रिसोर्ट में रुका हुआ है। इसे क्वारेंटाईन कर दिया गया है । खबर यहां तक है कि उक्त महिला को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में शिप्ट कर दिया जाएगा।